Friday, April 3, 2009

My Profile (Farewell )

Following is my profile written by my friends here. I thank them that they took their time and effort to write such a long profile and also attend it and make it so special for me.. Thanks to Alok, Ravi, Apoorv, Maurya, Kabra, Rahul, Akhil and so many friends who made my Valfi so special.. Thank You so much.. I couldn't say much in my Senti speech that time but I had so much to say...



Soham aka Dada aka Duddu aka motaa

Hanji,yeh hai hamre pyare se mote soham,dudu,duda,dada,daddu aur d involve karte
hue koi bhi aa aur uu sound ka combination.Jyada bhumika nahi bandhenge( shayad
bhumika bura maan jaegi; hehe soham ki shayad koi frnd thi bhumika naam ki) aur koi
lambi chaudi kahani sunane ke bajaye hum seedhe yeh batayenge ki G soham G apni
IIT life ke bare me khud hi kya sochte hai.
To baat hai sophie yr ki tarikh 21 aprail,2007. Soham ne life se frusta ke apni saari
innermost thoghts apne blog pe utar di.Ab hum is masterpiece ko edit karne ki jurrat to
nahi kar sakte,to pesh hai mahakala ka ek mahan namuna.

Girls in IIT

" And I was the happiest man on Earth as I saw my JEE result…on the site…I am going to
be an IITian….now I am relaxed as I have selected my line of career…..and the most
exiciting thing was that I was going to a college…now I am an adult…Seeing movies and
stuffs we get the picture that a college is a very nice place ..where. students enjoy a
lot….boys with their GF’s move around bikes with them on the back seat…hardly
studying….!!!
I also entered the main gate of IIT Bombay…with that same hope…that now I would
also..have a GF and bike…and enjoy my life to the fullest….i settled down in my
hostel…and learnt that the farthest thing next to main gate from our hostel was the girls
hostel….H10..a place filled with the aroma and fragnance of beautiful girls..with nice
outfits..waiting for us ( boys) to take them on their bikes and go…soon the last part of
the dream was converted to cycles as I came to know ..bikes are banned in the
campus…Oh my God!!! The most precious years of our lifes without bikes…..
Then the first day of classes started but as soon as I entered the class room ( that too
after deciphering the code given to us by the insti) I was shocked …the class was nearly
full..But… I could hardly spot any presence of “ females” in the class room…there were
only 10 in the batch of 140….
Out of those 10 only 2-3 were worth talking…and rest were like thw winners of the
contest “ miss worst looks “…”miss worst face”…”miss fatty..”..” miss worst dressed”..So
the ratio comes out to be 130 = males…3= females and 7 = non – males ( the term well
invented by our forefathers..(seniors)..)…sex ratio turns out to be…3/130…I also came to
know from rest of the people of other division that my division consisted of the worst
looking girls from our batch…this added to my unhope…
So seeing the ratio I decided that I would try my level best to patofy a “female”..but
how….now came the lab sessions …we were divided into groups of 6..and our group was
5 boys and 1 girl….again very close to fall in the category of being non- male..but I
thought that if somehow I become good friend of her then that would open the gates of
H10 for me…it was clear now that the competition was tough..( devil inside..>:-: ..)..so
as I had a bit ( only a bit…as I studied in boys school…)of experience..so I started my
journey…..in this journey the thing which helped me a lot was “ yahoo messenger “ and “
Orkut”….i used to get info about our batch girls thru orkut..and then contact them thru
yahoo messenger…and at last day of success came…I was able to contact one girl thru
msngr…her name was R..we used to chat all night long… earlier I used to think that she
only chats with me…but later I came to know that..she chats with everyone..any
one…she was a very free kinda girl….she was the first girl in my life with whom I
discussed s**…what girls think of boys etc… so she became a very nice girl….and now I
had all the names of the girls and even their room no.s…etc…now one day she came to
know about my crush…( yes I had one…not from my same division..)….so I started
getting information about her…(by this time…it was end of the first sem…and our exams
were coming…)..i came to know that she was taking a project under UMIC ….( tech
group) and anyone can join in…so I thought…I would not miss this opportunity..so I told
her that tell her ( my crush) that I wanna do this project….so she did…and so I went to
H10 to talk to my crush over the project..so I was in…I was happy…we were in total 4 in


the project group..2 boys 2 girls..including my crush and one non male…..So our sem
ended and we went home…but I was wanting the holidays to be over as soon as
possible…as I would do the project then.,,Soon the holidays ended and I came back…but
to find out that this sem carries the most weightage in the coming sems….but all this
seemed trivial to me…I was concentrated on my present aim of life:” GF”…so our work
started ..as time passed I realised that she has no feelings on her side for me… this
broke my heart…but still I was continuing my fight..( R earlier warned me that she is not
the girl for me….but I neglected it as I was too much desperate to find one “GF”..)…then
one day…we were working on the Project ..i was inside H10 ( yes I now got an access to
the interiors of H10 from rooms to the corridors..lounge ..which was more than my
dream..he he)…. Another group was also working besides our group ..consisting of “
females” of which one was of our division…and two were of different…. Soon we started
talking…I talked with two of them whose names were K and R1….i found that the amount
of happiness I got with them was much more than…I used to get in my group ….so
whenever they were near I used to talk to them… soon we became very good
friends…and to the limit that…we started studying together…at a lonely place…called GG
…now as I was more intelligent than them…so I cleared their doubts….we even started
hanging out..just the three of us…At GG or ice cream parlours…or canteens..etc…we
were like a gang….of friends…I liked it very much..not because they were girls because
whatever they said resonated with my thoughts…unlike the other junta….i then became
a good guy….i forgot about other girls and was diverted from my main aim….by this time
the anger over my crush has also cooled down…so life became smooth with studies and
as well as in general…. This became the golden period of my iit life,,,till now…then I
could not imagining a day…without talking to them..or giving missed calls…and u know
what now that I was diverted from my aim…flow of girls started coming from
everywhere…even the most hot girls are coming and talking to me…namely A,
R2…R2…she was considered the hottest girl in our batch and she really is,,.now even my
old crush came to me for help in studies….this showed how mean she was..when it was
her need she approached me..and when I was for her…that time she neglected me…but
that didn’t affected me as K and R1 were not like her…so…everything was good….but
now the sem was ending…[But hey I forgot to tell one thing in between….in the first
sem…my friend also had a crush on somebody and that somebody was A….(he got a
crush when she asked him on the way to the play ground where is the teacher)…but he
said that u first contact her and thru u I will get her,.. we used to follow her on cycles
right up to the play grounds and hostels..etc…and to cross the limits I even joined my
frnd’s sports classes..to contact her…so I was going mine as well as his classes…so this
means 4 days a week…but we finally gave up when every means failed….]
Now back to where I was…sem ended…and we all went home…But in my way I went to
Kota…where K lived….I stayed at her house one day and one night..too.. then finally I
went home,,,,….then the problem started….i started missing them ( K and R1)…I couldn’t
sleep at nights…and I thought I am in LOVE but…the question was with whom…??? K or
R1...this was a problem which was to be solved….then I started thinking in terms who
would be better…but I was perplexed….then the vacations ended….i came back….As soon
as I came back I came to know that K is committed now and R1 has a crush on some
senior…I felt bad…but neways R1 only has a crush…now as our departments were
different…so…our subjects were different..and so there was no point in studying
together….but one day I proposed R1 though not so seriously but in chat…she assumed
it to be a joke she said that” u r joking naa” ..now I regularly used to say “ I love u” to
her on chat,,,as that was the only contact,,,we hardly used to meet….and one day I
seriously proposed her….and she still assumed it to be joke…but became a bit
offended…now the frequency of replies declined further until it became 0…. but I still
tried to maintain contact through..missed calls and im’s thru yahoo msngr but nothing
reflected back to me…both of them used to keep their status as busy…and I was all
alone..again…as I was in the beginning…I was surprised that how someone…could forget
all that friendship in one go….all those golden moments shared between us were.. past
now….I realized how they approached me when they needed me the most…( studies
..doubts etc..) and now that our courses are different they forgot me..then what was the
difference between my old crush and them….it came to me as a shock…..I became


frustrated…and I started giving up from the whole concept of GF…thing….and due to that
I was not able to concentrate on my studies….which added to the pressure….and then I
became a perfect IITian without any GF ..frustated from life….losing interest in every
field of life….depressed…..and u become so much frustated that a day comes when u are
writing a guest article in ur friends blog so that…others can know what is all about this
IIT life…and pleading the readers not to aim for or even advise anyone to get into IIT
….or even if he gets in …he needs to be prepared to face a frustrated life…whose popular
name is certainly IIT life…"

ha to yeh rahi soham ki kahani usi ki jubani...
iski key ab hum de dete hai
to jo characters kahe gaye hai


A-3 As Aditi Apeksha aur Ashwini
R-3 Rs pata nahi 123 kaun but ravali rutika aur rashi jaha jo lagana hai laga do
K-Kriti Kapoor

To ab Soham ke thode se detailed kisse,Ladkiyon ke mamle me katne ke

1. In the beginning..... there was Aditi.(Bansal wali)...Dada unko kafi help karte
the...notes, tuts,etc etc....kafi 'acchhi' dosti chal rahi thi......Adti gayi delhi lekin ye acche
dost bane reheni ki fight marte rahe...till she stopped replying to messages n calls...ihan
tak ki jab dada delhi jake usko call kiya milne ke liye tab bhi usnein inka kat diya....
2.Ravali

ravali ne freshie year mein valentine day ke din logon se gujarish ki thi ki uske liye fool (flowers) le aaye
toh hua yeh ki ravali ne soham (elec 4thi) se bhi gulabon ki gujarish ki thi
aur me, rava (and maybe kuch ek do log aur) shaam ko valentine ke din h10 ke samne
khade the aur general gappe maar rahe the
soham cycle se aa raha tha
but ravali akeli nahi thi isliye waise hi bina ruke YP ki aur nikal gaya
ravali ka dhyaan uspe gaya, aur dekha bechara uske liye HN se cycle pe jaake fool lekar
aaya hai
toh ravali ne use aawaj lagayi (i guess call kiya tha)
aur soham ko bulaya
ab bechara soham, jo ki ravali ke maaya-jaal mein fus gaya tha, cycle se h10 pe utarta
hai
aur bade hi pyaar se usko gulab ke fool deta hai
and ravali, says "ohh soham, you are chhhooo chweet...etc.etc." (typical girl replies)
soham ka chehra dekhane layak tha
it was wonderous mxture of blush, slight embarrasment and what not :D :D

3.Ashwini... Well inko dekhkke DADA ka 'Jabse tumko dekha bas dekha tumko yara,
tumse koi accha hai na tumse koi pyara...' ho gaya... mote ka iit mein pehla crush thi
ashwini.. uske naam pe infi blush karta tha mota.. pyar se hum mote ko gokhu (derived
from gokhale) bulate the...
aur to aur inka nickname pad gaya tha G soham G. the g's stand for aditi goyal and
ashwini gokhale :)
ashwini ke chakkar mein mote ne umic bhi join kiya..dada ne fight toh infi maari but end
mein kata hi liya.. aur ek baar nahi baar baar kata ta raha.. "break up" ke baad bhi
ashwini soham ke paas aati rahi apne doubts clear karne, yahan tak ki 3rd sem mein
devices ke endsem ke liye bhi.. but hamare dada emotional gaandu hain,wapas se kata
te huye poora uska poora course karwa diya.. dada abhi bhi ahswini ko infi gaaliyan deta
hai aur kehta hai ki usne mera use kiya. Actually duddu ek hate list bhi mentain kar ke
rakhta hai aura b to ashwini uski lifetime member ho chuki hai.(2nd yr tak 2 log the uske)


hate list me abhi ki status dudu se hi poochho). Ab jab apne duddu ki job ashwini k sath hi lagi hai to dekhte hai unki ye love-hate chemistry aage kya rang lati hai.

4. Kriti n Rashi
second sem mein kriti aur rashi soham ke kaafi achche dost bann gaye the.. mota elec
ka cracku banda tha.. dono bandiyon ko padhane GG pahuch jata tha.. midsem endsem
time pe roz jaakar wahan apna kata kar aata tha.. baad mein meshram bhi jane laga tha
but mota bandiyon ko apne zabrdast "teaching" skills ki badolat apni saath rakhta tha..
meshram inki harkoton se pareshaan akela padhne ki fight maarta tha.. soham rashi aur
kriti mil kar supaer chuita baatein karte the aur super fart maarte the.. dheere dheere
soham senti ho raha tha.. sem khatam hone ke
soham kota bhi gaya tha aur kriti ke ghar pe tehra tha.. but wahan jaate hi soham ka dil
toot gaya jab pata chala ki already kriti ka koi banda hai wahan aur rashi ka already kisi
senior pe crush hai.. but fir bhi dada ne socha ki rashi ka bas crush hai, usi pe fight
maarenge.. summer vacz mein soham kaafi senti ho gaya rashi ke liye, raat mein neend
nahi aati thi, din mein bhook nahi lagta thi.. soham ne socha ki use pyar ho gaya hai..
aur socha wapas aakar full fight maarega.. but wapas aakar soham ko pata chala ki ek hi
do courses common hain aur soham ko apna katt ta hua dikha diya..but soham ne haar
nahi maari.. chatting ke zariye apni figth jaari rakhi.. ek din aise hi mazak mein bol bhi
diya aur ek din aise hi mazak mein bol diya.. aur rashi ne mazak mein, iska kaat te
huye, ise taal bhi diya.. fir uske baad regularly woh chat pe "i love you" bolne laga aur fir
ek din seriously bol baitha..bandi ne lekin abhi bhi shyad mazak hi ya jo bhi samjha, aur
ultimately dada ka chutia katt gaya...
5. Next in line aati hai Mahak.......are perfume nahi bandi ki bat kar raha hun.....well
inko yeh Balckforest bulate the....jab bhi room mein
jayun inke saath bat cheet chalti thi...hamesha' are busy hun bad mein aa''.......fir dosre
din ihe elaborate in details(11 baje usne mujhe
ye bola, 11.02 ko maine call kiya...11.05 ko shiny ne call kiya.........) batate then kis
tarah un dodno ka fight ho gaya.....
for i= 1 to n times( day 1:love u mahak...
day 2:fight
day 3:senti
day 4:patchup

)

5. Toh ab time ho gaya ek movie ka…..Tata Steel mein dada ne jo karname kiye unko
sabdo se accha is movie ke jriye samjha ja sakhta hain….
INFY GIRLS

Dada ke life mein bandiyon ka overflow chalta hain....isiliye inke har khayal mein koi na
koi bandi jarur hoti hai.....pesh karte hain ek nazarah...
dada chinnu aur akhil baithe the canteen mein ... tab generally iron maiden ki baatein
kar rahe the ..suddenly akhil ko yadd aaya ki dada maiden ke bassy steve harris ki beti
lauren harris se mil chuka hai...use pen wen wagerah diya tha autograph ke liye...


toh baat kuch aise chali:
Akhil: aur soham teri us bandi ka kya hua...woh north west waali...
soham : kaun bandi?
Akhil: arey wohi joh north west se thi
Chinnu : inffffffyyyyy north west
soham : ???
Akhil: waise tu north east bhi jaa sakta hai but phir infy infy infy
northeast jaana padega wahan pahunchne ke liye
soham : kaun? aditi kya?



Akhil: nahi re...
chinnu : tu use south india main mila tha? ( idhar humein laga ki woh
bangalore concert main mila tha use...baad main pata chala ki woh
mumbai main hi mila tha use )
soham : kaun lovely???
Akhil: hehehehe....lovely kaun hai?
soham : abey lovely nahi ravali...tune south india bola mujhe laga wohi hogi
Akhil: arey nahi re...ek hai na...chal firang thi...
soham: ??...sam??
Akhil: ab yeh kaun hai???
soham : sry sry sry...abey country to bata
chinnu : chal theek hai...england ki hai
soham : kaun marmousa ( i think yehi naam liya tha usne)? main pehle
se hi keh deta hoon woh meri nahi hai...woh alok ki hai...


kahan baat lauren harris ki chal rahi thi aur kahan yeh lovely, sam, marmousa ke naam
le raha tha...:D:D:D:D


Frustu

soham maha frustu insaan hai.. first yr mein yeh h10 ki har bandi pe fight maar chuka
hai aur har bandi se katwa bhi chuka hai.. first year ki baat hai.. yeh aata hai mere room
pe.. maine aise hi genrally is se phone maanga.. game khelne ke liye.. de hi nahi raha
tha. fir baad mein diya toh maine dekha ki soham saheb ne ravali prasaad ki photu
wallpaper set kar rakhi thi.. maine bola yeh kya fart hai.. toh kehne laga ki "abe usne
khud hi kheench kar set kar di hai".. maine bola hadd hai theek hai bhale hi usne khud
set kari hai toh tu kyun majnu bana ghoom raha hai, yahan aane se pehle change kar
leta.. kehne laga ki "nahi yaar usne set ki hai main nahi hataunga, main kaise hata sakta
hoon".. pata nahi ab andar ki baat kya thi, but soham ne kaafi dino tak uski photo apne
phone pe as a wallpaper laga rakhi thi.. fir shyad kuch dino ke baat jab katt gaya toh
change maar di..!! :P

Soham ki despogiri ka ek aur kamal:

1st year me mote ko arbit chat rooms m jakar ghanto chatting karne ka bada shauk
tha(not sure ki abhi agay ki nai), ek bar h2 comp room me chatting kar raha tha, to pp
ko keede sujhe aur usne murya se koi farzi ID dene ko kaha to maurya ne ek farzi ID
“realyblue”(kidhar se bandi type lagata hai ye??) de di use
aur pp ne use pehla msg hi likha ki “are you gay?” duddu ki hat gai aur usne kuchh reply
nahi diya, fir maurya gaya bigadi bat sambhalne aur dheere-2 mote ko sheeshe me
utarna shuru kiya bat girlfriend and boyfriend banne tak pahuch gai. Maurya Sonia nam
ki bandi ban kar chat kar raha tha aur usne aise proper jaal bichhaya ki dudu lapete me
aa hi gaya like:
Sonia: mera ek chhota bhai hai bahut hi shaitan hao wo!
Duddu: are wah meri bhi ek chhoti aur shaitan behen ha.
Sonia:yar give up ho raha hai mera Mumbai, apne ghar jane ka man kar raha hai yaha
Kolkata me sad rahi hun J
Duddu: are! Mai bhi Bengali hu aur mumabi me sad raha hun, what a coincidence!! etc
aur to aur Sonia hn me rehne wali nikali :P
Is tarah Sonia ne apna no. bhi duddu ko bhej diya jo ki duddu kisi ko nahi dekhne diya
aur badi hifazat k sath phone me sahez kar rakh liya. Fir pehli date bhi tay ho gai next
vacation me hn me milne ka plan bana. Fir pyar ki peenge aage badh rahi thi aur kuch
5-6ghante beet cuke the, maurya ka give up hona shuru ho chukka tha, kuchh soham ki
despo giri se to kuchh iske common sense se! usne socha chalo ab katate hai duddu ka:
Sonia: could you guess what’s the distance between us?
Duddu: what??
Sonia: just guess the order!
Duddu: (kafi sochne ke bad) 1500-1600 km?
Sonia: nah! Actually its ~1.5 mtrs


Ab soham ka sir ghoom gaya pele to fir 5 min bad use chamka aur usne ghoorte hue
maurya ki taraf dkha, uske bad comp room ki sari junta haste -2 lot poyt ho gai. Us din
se jab bhi soham k samne kaho “u are my Sonia!” duddu k muh par ajab-ajab se bhav
aane shuru ho jate the.

soham and sam... harami soham...

soham ki iss sam naam ki bandi se baat second sem mein hui... aapki jaankari ke liye
bata doon ki sam manu ki ex hai... haan haan apna h2 ka manu... manu ne ek galti ki ki
soham ke yahoo se sam ko kuch im maar diya.. long story short, huya yeh ki manu ka
breakup ho gaya aur yeh pata chalte hi soham ne fight maarni shuru kari.. dada to sam,
jaise ki kuch pata hi nahi use "aur bata, kaisa chal raha hai tera aur manu ka".. sam
replies, "ab hamare raaste alag ho chuke hain".. bas, yeh sunte hi dada ne agle hi din
apne gaane aur apne blog ka link aur na jane kya kya uss bandi ko bhej diya.. ab aap
jaante hi hain bandiyan iss type ke stuff se impress ho jati hai, dada ki bhi kismatt
chamak uthi.. aur soham ne apna taanka khud bhida liya.. aur fir ek din achanak manu
soham ko infi gaaliyan deta hua suna maine.. mujhe uss time nahi chamka ki maajra
kya hai.. but jab room pe jakar orkut khola toh pata chala ki sam ne soham ko "3 page"
ka testimonial likha hai.. aage ki details aap ab soham se hi pooch lijiye..

Testimonial

Smiling Always..: As i said earlier,d mre i cme to knw abt him d mre i ll write abt him.
One thing i want others to knw is that till u actually be frns wid him u cn never really
meet the real SOHAM!nd till then he'l jst be another gr8 singer with "gr8" sense of
humor.Bt meet the real him nd then u'll come to knw that ur opinions wr either wrng or
u jst knew 1% of him
he is someone who is nt an escapist like most of the ppl in the game of life!he actually
faces the situation, no matter wht it takes away frm him! sum ppl who actually feel that
he s an enemy to them shud rethink and meet him again,then u'l realiza that he s nt an
enemy bt a well wisher who is jst too practical
he is sumone hwo cn never do wrng to nyone no matter hw bad u behave wid him.once
he calls u a frnd he'll be there fr u the vry moment u need him even if u abused him a
day back!a punchin bag in every sense of the word
its jst nt everyday that u meet ppl like him.he really is a gem of a person.Down to earth
so simple(yet so complicated).

abe testi mein to saare achhi hi cheezein hain......

Soham the diplomat

Soham saala bahut hi diplomatgiri karta hai. Chutiya sabko khush karne ke chakker me
hamesha khud hi chakker kha jata hai. Tumhare saamne hoga toh (bhale hi uske khud
ke opinions alag ho) toh tumhare views ko kabhi negate nahi karega (unless uski kuch
jyada hi gand mar rahi ho). Kitna bhi disagree karta ho ,tumhare ideas ko support hi
karega. Aur jab debate ho raha hota hai, toh usko confusion ho jaata hai ki kise follow
kiya jaaye, poore time yahi bolega, "arre meri baat to sun!!!tum dono sahi ho".

Dudu the Careless

Dudu bechara pata nahi apni kis duniya me khoya rehta hai aur bahut baar isne apna
gandi tarah se kataya hai. 1st yr me sala eco ke exam me sota reh gaya,kyun 2 baje tak
jaag raha tha,socha 5 min so lu,fir 5 baje utha!!! Dauda dauda hospi gaya,bechare ke
chehre pe already itna tension tha(1st sem ki baat hai) doctor dekhte hi ghabre gaya!!!!
Poochta hai ki kya ho gaya beta admit kar du?? Finally use kisi tarah convince karne par
ki utna beemar nahi hu jitna dikh raha hu,use pink slip mil agyi.Bas phir poora dec baith
ke eco magta raha.

Wallet ke to pata nahi kya kya kisse ho chuke hai. Sala railway station me saste se
10-15 rupaye ke wallet kharidta hai(ya phir kahi se muft me mile hote hai) aur unki


parwah karna chhod deta hai,chutiya yeh bhool jata hai ki uske andar bhi kaam ki
cheeze rakhi hai.,Do baar wallet kho chuka hai (including I-card), aur ek baar wallet ke
saath 1600 ka Iron Maiden ka ticket bhi kho diya (Jo ki usne baad mein phir se kharida
sala infi concert promoters se ph pe girgirane ke baad).Lekin kuch bhi ho jaye
k\hamesha yahi kahega ki mai kya karu yaar situation hi aisi thi,ya phir sala kisi ne chori
kar le ab mai policewala hu kya?? mai kya kar sakta hu!! Bhaiisaab ko apne phone se bhi
dushmani rehti hai!!! apna nokia 6600 train se gira diya,fir infi senti ho gaya,isliye nahi
ki phone gaya,isliye ki usme iski pyari ravli ki pics thi jo saath me gayi!!!Ek aur phone ke
saath bhi kuch to arbit kisse hue the.

Laptops!!!!
Soham and laptops ek aisa combination hai jiske bare me log sunte hi bhag uthte hai!!
Is namurad ko kabhi apne laptop ke pass galti se bhi mat aane dijiye,nahi to wo us
bechare lapi ke liye akhri galti hogi!!! Iske room pe kabhi bhi jao to ek laptop jarur pada
rehta hai,aadhi baar HP ka aadhi baar Toshiba ka.Poocho ki yeh kaise hua,to hamesha
jawab-arre yaar us doosre wale ki screen kharab ho gayi,ya RAM kharab ho gayi ya
motherboard ud gaya,repair hone diya hai. Yaha tak ki iske papa bhi itna pareshan ho
gaye ki ek baar keh hi diya nahi!! Ab tu insti me laptop nahi le jaega!!! Phir kuch gadbad
ho jaegi!! Bahut mushkil se unhe mana ke lapi laya, ek hafte baad fir wahi lapi repair
center me!!!!

Music iski zindagi hai,par sala carelessness nahi jaegi!! Apne ek guitar ko arbit angle pe
rakh diya aur 2 mahine tak haath nahi lagaya,bechare guitar ka neck hi mud gaya!! Infi
leads,wires cables khota aur kharab karta hai, poore hostel ke aadhe guitars iske room
ka ek chakker laga ka bhugat chuke hai aur paat nahi apne elec guitar aur processor ka
kis tarah rape karta hoga!!Ha ek baar Apoorv ke ek freind ke guitar ka strap liya tha kahi
bajane ke liye wo jarur kho diya!!!

Bouncer

ek baar hum logo ka kota ka freind abhishek agarwala() b'bay aaya tha. to shirish mai
aur soham usse mile.hua yeh ki shirish ki 2 frnds b'bay me hi thi aur hamara enigma
chalne ka plan ban gaya. ab ladkiyan disc nahi jana chahti thi kyunki raat ko late ho raha
tha, and because couple entries free thi to hum unhe convince karne me lag gaye ki
chalo.finally kafi fight marne ke baad yeh hua ki hum andar chale jaenge aur 1/2-1
ghante me ladkiyan wapas chali jaengi. Itni FIGHT marne ke baad hum infi happy hue
aur enigma pahunche.


gaye,bouncer ne sabko dekha,soham ko kehta hai id do.ab waha under 21 allowed nahi
hote,yeh baat soham ko bahut pehle se chamkayi ja chuki thi!!!
Soham chutiye ne ID de diya.uspe iski age likhi hui thi 20.bouncer ne kaha ki aap sab ja
sakte hai yeh nahi jaega under 21,hum sabka dimaag kharab!!!!!!! ispe soham kya bolta
hai,dekho bhaiya(!!!) actually me meri age 21 hai,wo kya hai na ki mere papa ne mere
birth certificate pe jaan boojh ke 87 nahi 88 likhwaya,isse gov't services me ek saal baad
retire hone ki age aaegi aur ek saal aur kaam kar sakenge.


Bouncer ka giveup ho gaya!!!!!
Hum sabka bhi.
thodi der marriot ki lobby me baithe daru piya aur wapas aa gaye.


Calendar tangne wala incidentek
baar ssp ne apne sare dosto ko ek joke gtalk im bheja


ek baar ek banda doctor ke paas jata hai aur kehta hai ki doctor sahab,mera lauda
khara nahi hota. doctor poochta hai tu randiyan to nahi thokta? wo kehta hai nahi.teri
wife hai? nahi. teri koi girlfriend? nahi... to saale tereko calendar tangna hai??



ab us samay kuch bandiya soham ke comp pe baith ke yeh joke padh rahi thi,uske baad
unka kya reaction tha kahir yeh to soham se hi poochna :)

Shiny aur Nikita

Soham ki ek babe nikita ispe bahut time se sexual advances kar rahi hai,par apna dudu
bechara,samajh hi nahi pata( ya phir iske system me kuch gadbad hai). banda use
pendrive me porn bhi supply kar chuka hai,but kehta hai ki nahi yaar sexual baat thodi
hai!!! uska funda isi se valfi me poochenge.

Shiny ka kissa bahut hi filmy hai.Iski bachpan ki bichdi hui dost, jab Bombay mein aayi
toh Soham ke muh me laddoo phootne lage!!Pyar mohbbat badha li gayi , na sirf uske
saath, but uske doston ke saath bhi. Fir kya tha, kahin na kahin Soham confuse ho gaya
kiski side li jaaye aur group politics ke ghor chakravyooh mein pad ke isne apne aap ko
confuse kar liya.yeh kahani agle para me.

Ekta Kapoor Soap Opera

Soham ke life me aajkal ek aisa soap opera chal raha ha jise dekhkar ekta Kapoor bhi
Sharma jaye!!! Mehak pe infi senti tha, shiny ispe senti hai,beech me kahi nikita bhi aa
jati hai,aur ek vikesh karke banda,ek aur koi bandi,bahut complicated story hai iski!!!!
Ghanto ghanto conference calls hui hai jisme 5 -5 ,6-6 log conflicts resolve karne aur
premi premika ki baate karne me lage rehte hai!!! But hamare duduji ke kya
kehne,diplomat to wo hai hi,3-4 ghante tak sirf ha tu sahi keh raha hai,nahi yaar wo
bilkul thik keh rahi hai,abe uske point of view se to dekh,baat sahi hai!!! To finally hua
aisa kuch ki inki yeh diplomacy bechari mehak ko pasand nahi aayi aur ekta kapoor style
me usne…..
Poori kahani soham ke hi muh se.

Soham bahut hi peace aadmi hai. Har cheez ko bade cool aur calm tareeke se soch kar
karta hai. He has a very tough and endurable spirit which at the same time makes him
tough enough to take whatever life throws at him and fight for even more. Iski fight
maarne ki capacity bahut zyada hai, and ye continuously fight karta rahega for what he
Loves. Jo bhi karta hai, poore dedication se karta hai, aur doosron ke saath group mein
kaam karne se bilkul bhi nahi jhijakta.

He has an amazing capability to understand other people's concerns and can easily
become a good friend if he shares interest with you. He can listen to your ideas and your
thoughts and then add together to it. He can have a genuine sense of respect for others.
Isse ye nahi dekha jaata ki dost dukhi ya pareshaan ho raha hai, aur yeh apni taraf se
poori fight maarega use reconcile karne ke liye.

We Love you man, we shall miss you a lot!

Tu chalte reh, bahut aage jaaega!

4 comments:

The Armchair Foodie said...

heyy Soham, Soham Chakrabarty here, from Manipal Instt. of Tech .... googled my name and came up with ur blog .... and got hooked to it. Anyway it was an interesting perusal although couldn't finish the whole of it, but the female-related fiascoes which u have written about are indeed worth a read :)
Good Day to you, will finish reading the rest of ur blog later.

Soham Chakraborty said...

by the way i am also soham chakraborty... female realted fiascos are way too blown up but yes worth a read... hehe...

The Armchair Foodie said...

well .... you seem quite an interesting person, the first Soham Chakrabarty i have ever met (although i know a few sohams and numerous chakrabartys) ....... but where r u now ? In some job, I guess

Soham Chakraborty said...

I am in mumbai only .. doing job ...